window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); किसी लडक़े ने आज तक प्रपोज नही किया : दिशा पटानी | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

किसी लडक़े ने आज तक प्रपोज नही किया : दिशा पटानी


बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी का कहना है कि उन्हें आजतक किसी लडक़े ने प्रपोज नही किया है। दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ हाल ही में रिलीज हुयी है। ‘मलंग’ के प्रमोशन के दौरान दिशा पाटनी से पूछा गया कि उन्हें अब तक लाइफ में कितने प्रपोजल मिले हैं और उन्होंने कितने दिल तोड़े हैं। इस सवाल के जवाब में दिशा पाटनी ने कहा, ‘‘किसी ने मुझे प्रपोज ही नहीं किया. मैं स्कूल में टॉमबॉय थी।
दिशा पाटनी ने कहा, मेरे पिता पुलिस में थे। किसी ने प्रपोज नहीं किया कभी। फिर कॉलेज में भी किसी ने प्रपोज नहीं किया और फिर इधर आ गई। मैं इधर किसी पार्टी में नहीं जाती हूं इसलिए किसी से मिली नहीं। मेरा जीवन काफी दुख भरा रहा है।
दिशा पाटनी ने अपनी लवलाइफ के बारे में बात करते हुये कहा, प्यार बहुत महत्वपूर्ण चीज होती है। यह प्रेरणा देने वाली शक्ति होती है। आप जो कुछ भी जीवन में करते हैं, वो या तो प्यार के लिए होता है और या फिर प्यार की वजह से होता है। आप प्यार के बिना कैसे रह सकते हैं? मुझे भी पहली नजर में प्यार हुआ था। मेरे लिए प्यार में पडऩा बहुत महत्वपूर्ण है। मैं पहले दिन तितलियों के समान फीलिंग से प्यार करती हूं। यदि ऐसा पहले दिन नहीं होता है, तो वहां प्यार नहीं होता। मैं उसे खोजती हूं जो मुझे मेरे लडक़ी होने का एहसास कराए।
००

news
Share
Share