window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); फिर से आशिक बनाने आ रही हैं तनुश्री दत्ता | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

फिर से आशिक बनाने आ रही हैं तनुश्री दत्ता


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर अपने इंडियन फैन्स के सामने हैं और इस बार उनके फैन्स को उनका एक अलग अंदाज़ नजर आनेवाला है। दरअसल बॉलिवुड में चबी ऐक्ट्रेस के तौर पर जानी जानेवालीं तनुश्री दत्ता इस बार काफी स्लिम ट्रिम और फिट नजर आई हैं। जी हां, तनुश्री बताया है कि उन्होंने पिछले एक साल में अपना 8 किलो वजन कम कर लिया है। वजन कम होने के बाद उनके लुक्स में काफी चेंज नजर आ रहा है और पहले की तुलना में वह काफी टोन्ड नजर आ रही हैं।
साल 2010 में आखिरी बार फिल्म अपार्टमेंट में बड़े पर्दे पर नजर आ चुकीं तनुश्री दत्ता 26 सितम्बर 2018 को अचानक सुर्खियों में छा गईं। वजह थी मशहूर फिल्म ऐक्टर नाना पाटेकर को लेकर उनके बयान। उन्होंने नाना पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के दौरान सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया।
यह खबर आग की तरह मीडिया में फैली और इसके साथ कई और नाम घसीटे गए, जिनके बारे में कहा गया कि उस समय उन्होंने ऐक्ट्रेस की बजाय नाना का साथ दिया था। तब इसकी शिकायत इन्होंने सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में की थी लेकिन इनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।
इस घटना ने बॉलिवुड में मीटू अभियान की आंधी चला दी और फिर एक-एक कर कई महिलाएं सामने आईं और अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं का खुलासा करने लगीं। एक इंट्रव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा था कि नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के गुंडों को बुलाकर उनपर हमला भी किया था।
तनुश्री ने साल 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। उसी साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में तनुश्री टॉप 10 कंटेस्टेंट में से एक थी।
तनुश्री दत्ता का जन्म जमशेदपुर, झारखंड में हुआ था। फिलहाल तनुश्री दत्ता को अमेरिका की नागरिकता मिल चुकी है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2005 में चॉकलेट और आशिक बनाया आपने फिल्म से की थी।
तनुश्री दत्ता ने बॉलिवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है इन्होंने भागम भाग, ढोल, रिस्क, स्पीड, गुड बॉय बैड बॉय, रोक और अपार्टमेंट जैसी फिल्मों में काम किया है।

news
Share
Share