window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); इब्राहिम कर सकता है पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायॉपिक: सैफ | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

इब्राहिम कर सकता है पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायॉपिक: सैफ


इन दिनों बॉलिवुड में स्पॉर्ट्स बायॉपिक्स का ट्रेंड चल रहा है। भारत के बेहतरीन स्पॉर्ट्समेन में से एक माने जाने वाले मंसूर अली खान पटौदी की बायॉपिक को भी लेकर चर्चा होने लगी है।
चूंकि उनका परिवार भी भारतीय सिनेमा से ही ताल्लुक रखता है, ऐसे में पटौदी की उनके परिवार से बेहतर पर्दे पर और कौन बता सकता है। सोशल मीडिया पर इस वक्त सैफ का एक पुराना विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पिता की बायॉपिक की संभावना और उसमें रोल निभाने पर बात करते नजर आ रहे हैं।
क्या मंसूर अली खान पटौदी की बायॉग्रफी को लिखना या उस पर बायॉपिक बनाना पसंद करेंगे, इसके जवाब में सैफ ने कहा कि बायॉग्रफी लिखना एक बात है और फिल्म बनाना एक। उन जिंदगी पर बेस्ड फिल्म बनाना बेहद मुश्किल होगा।
सैफ ने आगे कहा कि उनके पास पर्याप्त तथ्य भी नहीं हैं कि उसे लिख सकें, ऐसे में किसी को उनके बारे में लिखना पड़ेगा। काफी सारी चीजें हैं, खासतौर पर जब उनका निधन हुआ, तब काफी सारे आर्टिकल्स और स्टोरीज लिखी गई थीं।
ऐक्टर ने कहा कि एक शख्स उनके पिता पर किताब लिख रहा था लेकिन उससे कुछ खास हुआ नहीं। मां शर्मिला टैगोर उससे ज्यादा खुश नहीं थीं लेकिन सैफ को लगता है कि इस पर एक अच्छी कहानी लिखी जा सकती है।
जवानी जानेमन स्टार सैफ के मुताबिक, पिता की जिंदगी पर एक टिपिकल बॉलिवुड फिल्म काम नहीं कर सकेगी। वह कहते हैं कि वह फिल्म बनाने के राइट्स भी तब तक नहीं दे सकते हैं, जब तक फिल्म अच्छी ना हो। सैफ को नहीं लगता है कि यह हिंदी फिल्म हो सकती है क्योंकि उनके पिता इंटरनैशनल पर्सनैलिटी थे।
ऐक्टर ने यह भी कहा कि अगर यह फिल्म बनती है तो उनके बेटे इब्राहिम यह रोल निभा सकते हैं। यही नहीं, हाल ही में शर्मिला ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि उनका ग्रैंडसन इब्राहिम ही फैमिली का एक ऐसा सदस्य है जो पटौदी की तरह दिखता है। वह भी उनकी तरह लंबा है और क्रिकेट का फैन है।
००

news
Share
Share