window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); रश्मिका मंदाना को बॉलिवुड से मिल रहे हैं ऑफर | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

रश्मिका मंदाना को बॉलिवुड से मिल रहे हैं ऑफर


वैसे तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अनुष्का शेट्टी से लेकर तमन्ना और सामंथा अक्किनेनी जैसी कई एक से बढक़र एक हिरोइनें हैं, लेकिन एक ऐक्ट्रेस ऐसी है जो धीरे-धीरे उन्हें टक्कर दे रही है और साउथ की टॉप ऐक्ट्रेसेस में शुमार हो गई है। इस ऐक्ट्रेस का नाम है रश्मिका मंदाना। रश्मिका मंदाना को भले ही ज्यादा लोग न जानते हों, लेकिन इनके चर्चे बॉलिवुड के गलियारों तक भी हैं। रश्मिका को बॉलिवुड से भी कई ऑफर मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका मंदाना को शाहिद कपूर के ऑपोजिट फिल्म जर्सी के लिए अप्रोच किया गया था। खुद रश्मिका ने भी इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अब रश्मि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। हाल ही में वह साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ नजर आईं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।
अब खबर है कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस बढ़ाकर 2 करोड़ कर दी है। अगर ऐसा है तो अब रश्मिका साउथ की हाइएस्ट पेड ऐक्ट्रेसेस में भी शुमार हो जाएंगी। रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की और महज 4 साल के अंदर ही उन्होंने बाकी हिरोइनों को कड़ी टक्कर देनी शुरू कर दी है। रश्मिका ने तेलुगु सुपरस्टार नागा शौर्या के ऑपोजिट फिल्म चलो से डेब्यू किया था जो बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही। इसके बाद उन्होंने कई और फिल्में कीं, लेकिन पिछले साल आई डियर कॉमरेड में नजर आईं, जो ब्लॉकबस्टर रही। अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है, जिसमें विजय देवराकोंडा नजर आएंगे।

news
Share
Share