window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); शाबाश मितु का फर्स्ट लुक रिलीज, मिताली राज के किरदार में दिखीं तापसी पन्नू | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

शाबाश मितु का फर्स्ट लुक रिलीज, मिताली राज के किरदार में दिखीं तापसी पन्नू


बेहद कम वक्त में तापसी पन्नू बॉलिवुड की उन ऐक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं जो अपने किरदार के लिए किसी भी हद तक जाने से संकोच नहीं करतीं। बीते कुछ सालों में तापसी ने स्क्रीन पर निभाए अलग-अलग किरदारों के जरिए खुद की एक अलग पहचान कायम कर ली है। अपनी अगली फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का रोल प्ले कर रही हैं।
अनाउंसमेंट के वक्त से ही यह फिल्म चर्चा में थी और अब इसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में तापसी मिताली राज के गेटअप में काफी कन्विंसिंग लग रही हैं और फैन्स को भी उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है।
मिताली राज पर बन रही बायॉपिक का नाम शाबाश मितु है और तापसी ने इसका फर्स्ट लुक पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया। साथ ही उन्होंने लिखा, मुझसे हमेशा ही यह पूछा गया है कि मेरा फेवरिट मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन उनसे जरूर पूछा जाना चाहिए कि उनकी फेवरिट महिला क्रिकेटर कौन है? यह वह स्टेटमेंट है जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि उसे गेम पसंद है या फिर उस गेम को खेलने वाला जेंडर। मिताली राज आप एक गेम चेंजर हैं।
फैन्स इस बायॉपिक के साथ-साथ तापसी को मिताली के किरदार में देख फूले नहीं समा रहे हैं।
मिताली राज को भी अपनी लाइफ पर बन रही इस बायॉपिक को लुक पसंद आया और उन्होंने तापसी को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।
शाबाश मितु 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी और तापसी इस फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। वह इंस्टाग्राम पर इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं। बात करें मिताली की, तो वह एकमात्र ऐसी महिला क्रिकेटर हैं, जिन्होंने टी-20 इंटरनैशनल में 2 हजार से भी अधिक रन बनाए हैं।
००

news
Share
Share