window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); नोरा फतेही का स्लो मोशन विडियो देख बढ़ जाएगी धडक़न | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

नोरा फतेही का स्लो मोशन विडियो देख बढ़ जाएगी धडक़न


नोरा फतेही बॉलिवुड की बेस्ट डांसर्स में से एक हैं। अपने हर परफॉर्मेंस के साथ वह यह साबित करती जा रही हैं कि डांसिंग में उनको कोई बीट नहीं कर सकता। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देख-देखकर आपका दिल नहीं भरेगा।
इस फोटो में वह काफी हॉट दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक और ऑरेंज कॉम्बिनेशन न में स्टाइलिश टॉप पहन रखा है। इसके साथ उन्होंने ग्लासेज भी पहन रखे हैं। उन्होंने स्लोमोशन विडियो भी शेयर किया है जिसमें वह खूबसूरत बालों को पीछे कर रही हैं।
नोरा ने बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, रितिक रोशन बेस्ट हैं। कटरीना भी अच्छी हैं। हालांकि मेरा आइडल माधुरी दीक्षित नेने और हेलेनजी रही हैं।
बता दें कि नोरा रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के ऑपोजिट हैं। फिल्म आज रिलीज हो चुकी है औऱ इसकी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की पंगा से है।

news
Share
Share