window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के लिए कार्तिक आर्यन ने कुछ खास लिखा है | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के लिए कार्तिक आर्यन ने कुछ खास लिखा है


बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भले ही कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म के प्रशंसकों की कमी नहीं है। इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ गया है, युवाओं के चहेते सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का। कार्तिक ने तो दीपिका को इस फिल्म के लिए अपनी तरफ से बेस्ट अभिनय का खिताब तक दे दिया है। आर्यन ने कहा कि अभी यह साल की शुरुआत जरूर है लेकिन उनके लिए यह पूरे साल के लिए सबसे बेस्ट अभिनय (छपाक में दीपिका पादुकोण) है।
बता दें कि दीपिका और कार्तिक आर्यन अक्सर एक-दूसरे की हौसलाआफजाई करते दिखते हैं। कई बार वे फैन्स के बीच भी एक-दूसरे के साथ मस्ती करते दिखते हैं। उनके कई विडियो भी वायरल हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्सर कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए या साझा करते हुए दिखते हैं।
अब कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिए ही दीपिका और उनकी फिल्म की खुलकर तारीफ की है। छपाक फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है, 2020 की शुरुआत है लेकिन मुझे पहले से ही इस साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनय के बारे में पता चल गया है। इसके साथ ही कार्तिक ने दीपिका और फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार को टैग किया है।
छपाक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं कर रही है, लेकिन इसे लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। काफी लोगों ने इस फिल्म का समर्थन किया है। दीपिका के अभियन की भी काफी तारीफ हुई है। फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है।
हाल ही में कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म लव आज कल का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। दीपिका पादुकोण ने भी इसकी खूब तारीफ की थी। इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों की बेहतर बॉन्डिंग देखने को मिली थी जहां उन्होंने धीमे-धीमे गाने पर फैन्स के सामने डांस किया था। हालांकि अभी फैन्स को दोनों को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का इंतजार है।
००

news
Share
Share