window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); भट्ट ने विभिन्न उपलब्धियों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

भट्ट ने विभिन्न उपलब्धियों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया


बंसीधर भगत को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पदभार सौंपते हुए, निवर्तमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भी अपने कार्यकाल के दौरान सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

भट्ट ने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में उनके चार साल विभिन्न उपलब्धियों के रूप में चिह्नित किए गए हैं। पार्टी ने विधानसभा चुनावों में 70 में से 57 सीटें जीतीं, जबकि उसके उम्मीदवार भी पाँच लोकसभा सीटों में से चुने गए, सभी पाँचों सीटों पर एक बार फिर पार्टी ने अभूतपूर्व जीत हासिल की।

भाजपा ने स्थानीय निकाय चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन किया और उसके उम्मीदवारों को राज्य के सात मेयर पदों में से पांच के लिए चुना गया।

इसी तरह, पार्टी ने पंचायत चुनावों में अच्छा प्रदर्शन किया और उसके उम्मीदवारों को जिला पंचायत अध्यक्षों के 14 पदों में से 12 के लिए चुना गया। पार्टी ने सहकारी चुनावों में भी अच्छे परिणाम दर्ज किए। भट्ट ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओं के प्रचार के अलावा संगठनात्मक कार्यों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
केंद्रीय नेतृत्व द्वारा तय किए गए विभिन्न संगठनात्मक कार्यक्रमों में पार्टी की राज्य इकाई ने भी सक्रिय रूप से भाग लिया, चाहे वह सीएए से संबंधित राष्ट्रीय कार्यक्रम हो या राफेल फाइटर जेट सौदे से संबंधित समस्या। भाजपा में अनुशासन को महत्वपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि जब पार्टी की पहचान बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाए गए थे।

पहली बार, राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी फंड के लिए 25 करोड़ रुपये एकत्र किए। भट्ट ने जोर देकर कहा कि ये उपलब्धियां विभिन्न स्तरों पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की भूमिका के बिना संभव नहीं होंगी। सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को इन उपलब्धियों का श्रेय देते हुए, उन्होंने उन सभी को धन्यवाद दिया। भगत को बधाई देते हुए, उन्होंने जोर देकर कहा कि वह भाजपा के नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष का पूरा समर्थन करेंगे।

news
Share
Share