window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); दीपिका पादुकोण ने एक साल में कर डाली 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

दीपिका पादुकोण ने एक साल में कर डाली 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई


हाल ही में अक्षय कुमार को लेकर रिपोर्ट आई कि वह इस साल 1000 करोड़ रुपए कमाने वाले स्टार बन सकते हैं और अब हम बात कर रहे हैं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस की जिन्होंने एक साल के भीतर 1000 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की, जिन्होंने एक साल में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया।
उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात करें तो दीपिका आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में नजर आई थीं। साल 2013 में दीपिका की कई फिल्में रिलीज़ हुईं, जिसने दुनिया भर में शानदार कमाई की।
रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2013 में दीपिका की चार फिल्में आईं, जिसमें रेस 2, ये जवानी है दीवानी, चेन्नै एक्सप्रेस और गोलियों की रासलीला: रामलीला जैसी फिल्में शामिल थीं।
दीपिका ने न केवल एक साल में 1000 से ज्यादा रुपए की कमाई की है बल्कि करियर की बेस्ट फिल्में भी दी हैं। दीपिका की अगली फिल्मों की बात करें तो उनमें मेघना गुलज़ार की छपाक और कबीर खान की 83 जैसी फिल्में हैं। छपाक वाले दीपिका के लुक ने शुरुआत से ही धमाल मचा रखा है और 83 में दर्शक स्क्रीन पर रणवीर सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री का लुत्फ एक बार फिर से उठा सकेंगे।

news
Share
Share