window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); रणबीर-आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र में आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में दिखेंगे नागार्जुन | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

रणबीर-आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र में आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में दिखेंगे नागार्जुन


कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि शाहरुख खान अब कैमियो रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके लिए ऐक्टर ने पिछले हफ्ते कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में की थी।
अब खबर सामने आई है कि इस ऐक्शन-अडवेंचर फिल्म में नागार्जुन एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग उन्होंने जून में वाराणसी में पूरी की थी।
नागार्जुन पर काशी विश्वनाथ मंदिर, छेत सिंह फोर्ट और गंगा के किनारे फिल्म से जुड़े कई सीन्स फिल्माए गए हैं। एक सूत्र ने बताया, नागार्जुन का कैरक्टर स्टूडेंट्स के साथ गंगा के किनारे एक प्राचीन मंदिर को पुनर्स्थापित करने के लिए एक अभियान चलाता है।
करण जौहर के प्रॉडक्शन और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म सबसे ताकतवर हथियार के इर्द-गिर्द है जिसमें शिव के किरदार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका (ईशा) के रोल में दिखेंगी। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म में रणबीर के गुरु के रोल में हैं।
सूत्र ने बताया, कुछ महत्वपूर्ण घटनाएं होती हैं जो शिव और ईशा को नागार्जुन तक ले जाती हैं। हिमालय पर जाने से पहले कहानी शहर के प्राचीन मंदिर से शुरू होती है।
सूत्र ने आगे बताया, फिल्म के विलन मौनी रॉय और सौरव गुर्जर भी नागार्जुन के ट्रैक से सामने आते हैं। उनका हाई-ऑक्टेन ऐक्शन सीच्ंस इस साल की शुरुआत में फिल्माया गया था।
००

news
Share
Share