window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खरीदा 144 करोड़ रुपए का घर! | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खरीदा 144 करोड़ रुपए का घर!



नई दिल्लीl फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ रुपए का घर ख़रीदा हैंl अमेरिकी डॉलर में बात करें तो यह घर 20 मिलियन डॉलर का हैंl । वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार निक और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 144 करोड़ रुपए (20 मिलियन डॉलर) खर्च किये हैं।

जोनास ब्रदर्स कथित तौर पर लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक जगह में बहुत पैसा निवेश कर रहे है और उन्होंने कुल रिकॉर्ड तोड़ 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैंl इसी बीच जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर ने 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए तीन मील दूर 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए।

रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक के आधुनिक घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। और भले ही सोफी और जो का घर छोटा हों लेकिन इसमें 10 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं। अगस्त में यह बताया गया कि निक ने अपना बैचलर घर बेच दिया था और वह प्रियंका के साथ घर शेयर करने के लिए एक नए घर की तलाश कर रहे थे।

निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि निक की कुल कमाई 25 मिलियन डॉलर है और प्रियंका की कमाई 28 मिलियन डॉलर में है।

प्रियंका ने वोग को दिए एक इंटरव्यू में एक नया घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, ‘घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में हैl’ प्रियंका ने आगे यह भी कहा था, ‘मेरे लिए घर वह है जहाँ मैं खुश हूं, मेरे आस-पास के लोग खुश हैं।’



news
Share
Share