window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); ट्रंप की निजी जानकारी शेयर करने के आरोप पर पर्सनल असिस्टेंट को देना पड़ा इस्तीफा | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

ट्रंप की निजी जानकारी शेयर करने के आरोप पर पर्सनल असिस्टेंट को देना पड़ा इस्तीफा

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी सहायक मेडलिन वेस्टरहाउट ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। मेडलिन को ट्रंप के परिवार के बारे में मीडिया में सूचना लीक होने के कारण इस्तीफा देना पड़ा। वर्ष 2016 में ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद से ही मेडलिन उनकी करीबी रही थीं।

 

अमेरिकी मीडिया के अनुसार, हाल में मेडलिन ने ट्रंप की अनुपस्थिति में उनके परिवार और व्हाइट हाउस के बारे में पत्रकारों से बात की थी। उस वक्त ट्रंप परिवार समेत छुट्टियां मनाने न्यूजर्सी गए थे। यह जानकारी लीक होने के बाद से ट्रंप मेडलिन से नाराज थे।

 

व्हाइट हाउस में मेडलिन का दफ्तर ट्रंप के ओवल ऑफिस के ठीक सामने बनाया गया था। लंबे समय से राष्ट्रपति के साथ जुड़ी रहीं मेडलिन को ट्रंप का गेटकीपर भी कहा जाता था। ट्रंप के कार्यकाल में पद छोड़ने वाले कई बड़े नामों में अब मेडलिन भी शामिल हो गई हैं।

news
Share
Share