window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); इस लुक में Aamir Khan की बेटी Ira Khan का नाइटआउट! लोगों ने ड्रेस का बनाया मजाक | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

इस लुक में Aamir Khan की बेटी Ira Khan का नाइटआउट! लोगों ने ड्रेस का बनाया मजाक

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपने फोटोशूट और थियेटर डेब्यू की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इरा खान की कई तस्वीरें सामने आने के बाद खबर आई थी कि वो निर्देशन के माध्यम से फिल्म-थियेटर जगत में कदम रखेंगी। इस खबर के बाद इरा खान शनिवार को अपनी फ्रैंड्स के साथ नाइटआउट करती नजर आईं और पार्टी मूड में दिखाई दीं।

 

 

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहन रखीं थी, जिसका यूजर्स काफी मजाक बना रहे हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आए कमेंट में ड्रेस की तारीफ बहुत कम लोग कर रहे हैं, जबकि लोग इस ड्रेस को लेकर अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। अधिकतर लोग ड्रेस को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इरा ने इस वक्त ऑफबीट ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

 

 

इससे पहले भी इरा की कई तस्वीरें आई हैं, जिसमें इरा क्रेजी लुक में दिखाई दी हैं। वहीं बॉयफ्रैंड के साथ अपनी फोटो शेयर करने को लेकर भी इरा का सुर्खियां मिली थीं। बता दें कि वो जल्द ही Euripides Medea नामक प्ले का निर्देशन करने वाली हैं और यह उनका थियेटर डेब्यू होगा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी प्ले के रिहर्सल की कुछ झलक शेयर की हैं। अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इरा खान जल्द अपने प्ले का निर्देशन करने जा रही हैं।

news
Share
Share