window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); तो एेसा रहा सलमान ख़ान के साथ यूलिया का मालदीव्स में वीकेंड | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

तो एेसा रहा सलमान ख़ान के साथ यूलिया का मालदीव्स में वीकेंड

सलमान ख़ान के साथ यूलिया वंतूर की नजदीकियों के चलते दोनों के शादी करने की भी खबरें आ चुकी हैं।

मुंबई। हालही में सलमान ख़ान के साथ मालदीव्स में वीकेंड मनाती नज़र आई थी यूलिया वंतूर। एक कार्यक्रम में पहुंची यूलिया से उनके इस वीकेंड सेलिब्रेशन के बारे में बताते हुए सिर्फ Amazing शब्द का इस्तेमाल किया।

कहा जाता है बॉलीवुड के सुलतान सलमान ख़ान का दिल इन दिनों रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर पर आया है। तभी तो यूलिया सलमान की छत्रछाया में बॉलीवुड में अपना पैर जमाने की कोशिश भी कर रही हैं। हाल ही में यूलिया, सलमान और उनके परिवार के साथ मालदीव्स गई थीं। जहां सलमान ख़ान के नेफ्यू आहिल का पहला जन्मदिन मनाया गया। एक कार्यक्रम में पहुंची यूलिया वंतूर से जब सलमान की फेमिली के साथ वेकेशन बिताने के बारे में पूछा गया तो यूलिया के मुंह से एक ही शब्द निकला ‘ब्यूटीफुल’। इस मौके पर जब मीडिया ने पूछा कि सलमान ख़ान के साथ उनका वीकेंड मालदीव्स में कैसा रहा तो उन्होंने कहा ‘अमेजिंग’। गौरतलब है कि इस वीकेंड सेलिब्रेशन की सलमान और युलिया की तस्वीरें भी आई थीं।

news
Share
Share