window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); बद्रीनाथ में एनआरआई पिता-पुत्र अलकनंदा नदी में डूबे | T-Bharat
September 25, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

बद्रीनाथ में एनआरआई पिता-पुत्र अलकनंदा नदी में डूबे

चमोली। बद्रीनाथ धाम के मलेशिया निवासी दो प्रवासी भारतीय अलकनंदा में डूब गए। जिसमें एक को रेस्क्यू कर बचा लिया गया है, जबकि एक की ढूंढ खोज जारी है। बदरीनाथ गांधी घाट से एक व्यक्ति के अलकनंदा नदी मे डूबने पर उसे बचाने के लिए एक अन्य व्यक्ति ने नदी में छलांग लगा दी। इस सूचना पर तत्काल एसडी आरएफ व पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू कार्य शुरू किया।
एसडीआरएफ द्वारा एक व्यक्ति को करीब 200 मीटर की दूरी पर जाकर स्थानीय व्यक्तियों की सहायता से बचा लिया गया किंतु दूसरे व्यक्ति को बचाया नहीं जा सका जिसकी तलाश जारी है। पूछताछ करने पर पता चला है कि नदी में बहने वाले दोनों व्यक्ति पिता-पुत्र थे जिसमें पिता को रेस्क्यू कर लिया गया जिनका नाम सुरेश चंद्र पुत्र केदारनाथ निवासी मलेशिया व लापता व्यक्ति का नाम डॉ. बलराज सेठी पुत्र सुरेश चंद उम्र 40 वर्ष निवासी मलेशिया है। जो अपने परिवार के चार अन्य सदस्यों के साथ दिनांक 14 सितंबर को भारत आए थे। चार धाम की यात्रा करने के उपरांत आज वे बद्रीनाथ धाम पहुंचे थे। रेस्क्यू किए गए व्यक्ति सुरेश चंद्र का विवेकानंद अस्पताल में उपचार चल रहा है।

news
Share
Share