window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); भारी बारिश चलते पानी इकट्ठा होने से बढ़ा डेंगू का खतरा | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

भारी बारिश चलते पानी इकट्ठा होने से बढ़ा डेंगू का खतरा

देहरादून। तेज बारिश की वजह से सहारनपुर रोड स्थित नगर निगम के कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में पानी भर गया। बारिश के पानी के एकत्रित होने से डेंगू का खतरा बढता जा रहा है।
यहां दून में तेज बारिश के कारण सरकारी कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में ओर छत पर तमाम बारिश का पानी इकट्ठा हो रहा है जिसे डेंगू का खतरा बढ़ रहा है। यही घटना मालवीय रोड कॉम्प्लेक्स के नगर निगम कॉम्प्लेक्स का हाल है बारिश का तमाम पानी ओर सामने नाला उफान पर होने से सारा पानी रोड से कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में जमा हो जाता है। और हर बरसात में उसा निकाला नहीं जाता जो दो चार दिन में अपने आप कम हो जाता है। पानी जमा होने से वहां डेंगू का लारवा पनपने का खतरा बढ़ जाता है। इससे पूर्व क्षेत्र वासियों ने जिला अधिकारी और नगर निगम के अधिकारियों को इससे अवगत कराया था। बेसमेंट का उचित रखरखाव किया जाए। वैसे भी इसका नाजायज फायदा अराजकतत्व उठा रहे हैं, वहां रात में शराब और नशे का कारोबार जोरों पर होता है, कई बार शासन प्रशासन को प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया है फिर भी इस पर चुप्पी साधे है।

news
Share
Share