window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मसूरी में भारी बारिश के बाद लैंडस्लाइड, नगर पालिका का पुश्ता ढहा | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मसूरी में भारी बारिश के बाद लैंडस्लाइड, नगर पालिका का पुश्ता ढहा

देहरादून । मसूरी में देर रात बेकरी हिल एमडीडीए पार्किंग के ऊपरी हिस्से में भारी लैंडस्लाइड हो गया, जिससे नगर पालिका का पुश्ता ढह गया। पुश्ते का मलबा और बोल्डर कई मकानों के ऊपर गिरा, जिससे लोग काफी दहश्त में है।
मामले की जानकारी मिलते ही पूर्व सभासद दर्शन सिंह रावत भी नगर पालिका की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुश्ता गिरने से क्षेत्र में पेयजल की लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसको ठीक करा दिया गया है। वहीं एक घर में पानी की टंकी भी टूट गई थी, जिसे भी बदल दिया गया है। दर्शन सिंह रावत ने बताया कि नगर पालिका ने एक साल पहले ही पुश्ते का निर्माण काराया था, लेकिन देर रात को हुई तेज बारिश ने पुश्ते के ऊपर की पहाड़ी में भूस्खलन हुआ। भूस्खलन की वजह से मलबा और पत्थर पुश्ते से टकराए और इसी वजह से पुश्ता भी क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं स्थानीय निवासियों का आरोप है कि पुश्ते के निर्माण में बड़ी लापरवाही बरती गई है। मटेरियल काफी बेकार लगाया गया है, जिस वजह से पुश्ता बारिश में गिर गया। स्थानीय लोगों का कहना है यदि पुश्ता सीधे उनके घरों के ऊपर गिरता तो बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।

news
Share
Share