window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); देहरादून में ओला Electric ने अपनी स्थिति मजबूत की, Electric मोटरसाइकल लॉन्च की | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

देहरादून में ओला Electric ने अपनी स्थिति मजबूत की, Electric मोटरसाइकल लॉन्च की

देहरादून । दून में Electric वाहनों के शौकीनों के लिए ओला Electric ने आज Electric वाहन और एनर्जी वर्टिकल्स में अपने नए उत्पादों और भविष्य के रोडमैप की घोषणा की। रोडस्टर, रोडस्टर एक्स और रोडस्टर प्रो के लॉन्च के साथ कंपनी ने आज Electric मोटरसाईकल के सेगमेंट में प्रवेश किया और वित्तवर्ष 2026 की पहली तिमाही से अपने वाहनों में अपने खुद के सेल लाने की घोषणा की। कंपनी ने 15 अगस्त, 2024 को कृष्णागिरी, तमिलनाडु की फ्यूचर फैक्ट्री में ओला की वार्षिक लॉन्च ईवेंट-संकल्प 2024 में स्वदेशी विकसित भारत 4680 सेल और बैटरी पैक तथा मूवओएस 5 का प्रदर्शन भी किया।
इस कार्यक्रम में ओला Electric के फाउंडर एवं सीएमडी भाविश अग्रवाल ने कहा आज देहरादून सहित पूरे भारत में टूव्हीलर के दो तिहाई हिस्से पर मोटरसाईकल का कब्जा है, और इस सेगमेंट में ओला के प्रवेश के साथ भारत के टूव्हीलर उद्योग में Electric वाहनों का हिस्सा तेजी से बढ़ेगा। हमने स्कूटर सेगमेंट में Electric वाहनों की खरीद में सफलतापूर्वक तेजी लाई और अब अपने भविष्य के मोटरसाईकल पोर्टफोलियो के साथ हम Electric वाहन को और ज्यादा बढ़ावा देने के लिए बहुत उत्साहित हैं। अगले साल की शुरुआत में हमारे वाहनों में हमारे खुद के सेल लगना शुरू हो जाने के बाद हमें विश्वास है कि भारत में Electric वाहनों का बहुत तेजी से विस्तार होगा। सेगमेंट में Electric वाहन को बढ़ावा देने के लिए मोटरसाईकल पोर्टफोलियो ओला Electric ने अपनी ऑल-न्यू रोडस्टर सीरीज की मोटरसाईकल, रोडस्टर, रोडस्टर एक्स और रोडस्टर प्रो पेश की हैं। स्केलेबल, मॉड्युलर, इंटीग्रेटेड ओला मोटरसाईकल प्लेटफॉर्म पर निर्मित ये मोटरसाईकल फ्यूचरिस्टिक और मोनोलिथिक डिजाईन लैंग्वेज पर आधारित हैं। साथ ही ओला Electric ने अपने दो आगामी मॉडलों, स्पोर्ट्सटर और एरोहेड का टीजर भी जारी किया।

news
Share
Share