window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); आईपीएससी टेबल टेनिस टूर्नामेंट में एमराल्ड Heights इंदौर, मॉडर्न स्कूल व डीपीएस आरकेपुरम का शानदार प्रदर्शन | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

आईपीएससी टेबल टेनिस टूर्नामेंट में एमराल्ड Heights इंदौर, मॉडर्न स्कूल व डीपीएस आरकेपुरम का शानदार प्रदर्शन

देहरादून । अखिल भारतीय इंटर-स्कूल आईपीएससी टेबल टेनिस टूर्नामेंट के शानदार दिन देखने वालों के लिए एक ट्रीट थी क्योंकि व्यक्तिगत चैंपियनशिप अंडर-12, 14, 17 और 19 लड़कों की श्रेणी में टेबल टेनिस का एक बहुत ही उच्च कौशल देखा गया जहां खिलाड़ी के दृढ़ संकल्प और धैर्य ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। तत्कालीन मुख्यमंत्री मनीष अग्रवाल, क्षेत्रीय अधिकारी, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, देहरादून ने द पेसल वीड स्कूल के सभागार में टेबल टेनिस के स्तर और राष्ट्रीय स्तर की व्यवस्था को देखकर अत्यधिक रुचि दिखाई।
दिन के प्रमुख मनीष अग्रवाल, क्षेत्रीय अधिकारी, सीबीएसई, देहरादून ने अपने संबोधन में इस स्तर पर खेल और खेल को बढ़ावा देने के प्रयास के लिए द पेसल वीड स्कूल, देहरादून के अध्यक्ष डॉ. प्रेम कश्यप के प्रयासों की सराहना की, जो युवा नवोदित खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के लिए उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए बहुत प्रेरणा देता है। उन्होंने आगे कहा कि खेल अब मनोरंजन नहीं रह गए हैं बल्कि यह करियर को परिभाषित करते हैं, उन्होंने छात्रों से अपील की कि वे अपनी पसंद के खेल को गंभीरता से लें और एक दिन में कम से कम 90 मिनट के लिए मैदान पर रहें। डॉ. प्रेम कश्यप, अध्यक्ष, द पेसल वीड स्कूल, देहरादून ने पूर्व में धन्यवाद ज्ञापन किया, उन्होंने टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया, उन्होंने बहुत ही विनम्रता से भाग लेने वाले स्कूलों के संस्थानों के प्रमुखों को स्वीकार किया कि वे अपने छात्रों को अपने टेबल टेनिस कौशल को तराशने और उच्च शिखर जीतने का लक्ष्य रखने के लिए इस तरह के बहुमुखी और अद्भुत मंच का फायदा उठाने की अनुमति दें।
एमराल्ड Heights इंटरनेशनल स्कूल, इंदौर ने डीपीएस आरके पुरम के जबड़े से जीत हासिल की और अंडर -12 लड़कों की ट्रॉफी उठाई, फाइनल स्कोर 3-2 रहा। हैदराबाद पब्लिक स्कूल ने 3-2 के संकीर्ण अंतर से जीत हासिल करते हुए अंडर -14 लड़कों की श्रेणी की ट्रॉफी जीती
अंडर -17 श्रेणी वेल्हम बॉयज स्कूल, देहरादून और द मॉडर्न स्कूल, नई दिल्ली के फाइनलिस्ट ने टेबल टेनिस के बहुत उच्च स्तर का प्रदर्शन किया, इस मैच में भी मॉडर्न स्कूल, नई दिल्ली ने वेल्हम बॉयज स्कूल, देहरादून को 3-2 से हराकर जीत हासिल की और ट्रॉफी जीती। एमराल्ड Heights इंटरनेशनल स्कूल, इंदौर ने अपनी सर्वोच्चता साबित की और सीधे गेम में आराम से जीत हासिल करने में सक्षम स्कोर 3-0 रहा, अंडर -19 लड़कों की सबसे प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाई।

news
Share
Share