window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); रवीना बमन और अरशद तो बचपन में बिलकुल नहीं थे, सबसे बड़ा कलाकार | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

रवीना बमन और अरशद तो बचपन में बिलकुल नहीं थे, सबसे बड़ा कलाकार

सबसे बड़ा कलाकार की शुरुआत जल्द ही सोनी टीवी पर होने जा रही है। इस शो में जय भानुशाली और जेमी लीवर एंकरिंग करने वाले हैं।
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रवीना टंडन, बमन ईरानी और अरशद वारसी इन दिनों सोनी टीवी के बच्चों के रियलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में जज की भूमिका में हैं। वो बच्चों के एक्टिंग टैलेंट को जज कर रहे हैं लेकिन बचपन ने इतने टैलेंटेड नहीं थे, जितने उनके कंटेस्टेंट।

तीनों जजेज ने ही यह स्वीकारा है कि जब वे इन बच्चों की उम्र के थे, तो वो कभी इस तरह परफॉर्म नहीं कर पाते थे। रवीना इस बारे में कहती हैं कि उनके पिता फिल्मी बैकग्राउंड से रहे हैं, लेकिन वह तो बचपन में बहुत शर्मिली थीं और जल्दी स्टेज पर जाना पसंद ही नहीं करती थीं। एक्टिंग तो दूर की बात है। कभी अगर उन्हें मौका भी मिला तो फैमिली फंक्शन में भी कोने में ही खड़ी रहती थीं। आज इन बच्चों के एक्टिंग टैलेंट को देख कर वह खुद हैरान हैं। जब रवीना ने एक्टिंग शुरू की थी तो सभी उन्हें देख कर हैरान ही थे। चूंकि परिवार में किसी ने नहीं सोचा था कि वह इस दुनिया में जा सकती हैं। अरशद बताते हैं कि वह तो कभी सोच कर ही नहीं बैठे थे कि वह कभी एक्टिंग कर भी पायेंगे। वह तो कोरियोग्राफर बन कर ही खुश थे।

अरशद बताते हैं कि जब वो छोटे थे, तो किसी को पोयम सुनाने में भी उनकी हालत खराब हो जाती थीं। इतना कांफिडेंस वह खुद में कभी नहीं देख पाते थे। धीरे-धीरे जब वह कोरियोग्राफी करने लगे, तब जाकर वे कांफिडेंट हुए और लोगों से घुलना-मिलना शुरू किया। बचपन में उनके लिए फिल्म केवल मनोरंजन का हिस्सा थी। बमन ईरानी बताते हैं कि उनकी मां को हमेशा लगता था कि वह अच्छे एक्टर बन सकते हैं और उन्होंने बाद में एक्टिंग के क्षेत्र में कदम भी बढ़ाये लेकिन बचपन में वैसा कभी माहौल नहीं था कि वो किसी स्टेज पर जाकर परफॉर्म करते हों। इसलिए उन्हें लगता है कि इन बच्चों को ऐसा प्लैटफॉर्म मिला है तो यह बहुत अच्छी बात है।

सबसे बड़ा कलाकार की शुरुआत जल्द ही सोनी टीवी पर होने जा रही है। इस शो में जय भानुशाली और जेमी लीवर एंकरिंग करने वाले हैं।

news
Share
Share