window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); हार स्वीकारने के बजाय Congress कर रही जनादेश का अपमानः चौहान |
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

हार स्वीकारने के बजाय Congress कर रही जनादेश का अपमानः चौहान

देहरादून, आजखबर। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि जनता के कोप का भाजन बनी Congressहार के बहाने तलाश रही है और इसमे वह सरासर जनादेश का अपमान कर रही है। Congressके पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए चौहान ने कहा कि जनता ने विकास के नाम पर भाजपा को मत दिया है और नतीजा राज्य से पांचो प्रत्याशी चुनाव जीतने मे सफल रहे। उन्होंने कहा कि Congressदुष्प्रचार के जरिये जीत का सपना देख रही थी और उसे इसका खामियाजा उठाना पड़ा है।
उन्होंने कहा कि Congressके पूर्व अध्यक्ष का यह कथन हास्यास्पद है कि स्थानीय मुद्दों को लेकर उनकी आवाज जनता तक नही पहुंची। उन्होंने कहा कि तमाम यात्राएँ और राजनैतिक प्रोपगेंडा संचालित करने के बाद Congressअब नया राग छेड़ रही है। Congressहकीकत से बाहर नही निकल पा रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसी दल से किसी नेता को दबाव या स्वार्थवश नही तोड़ा, बल्कि सभी भाजपा की रीति नीति मे विश्वास कर भाजपा मे आये। उन्होंने पीएम मोदी के मार्गदर्शन और युवा सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे चल रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर राज्य के विकास मे सहयोगी बनने का संकल्प लिया। चौहान ने कहा कि Congressहार पर मंथन करने के बजाय हार के लिए दूसरे माध्यमों पर दोषारोपण कर रही है। Congressजनता के बीच रहने के बजाय विकास कार्यों पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करती रही और चुनाव से एन पहले प्रत्याशी तलाशने मे जुट गयी। सब जानते हैं कि Congressमे पहली कतार के कथित बड़े नेता चुनाव लड़ने से कतराते दिखे और अब इसकी चर्चा कांग्रेसी मंचों पर होने लगी है।
उन्होंने कहा कि Congressने अपनी आवाज दुष्प्रचार के लिए जनता के पास भेजी जिसे जनता ने नकार दिया। जनता विकास चाहती है और उप चुनाव मे फिर Congressकी गलतफहमी दूर होने वाली है। पहले ईवीएम पर दोष मढ़ने वाली Congressअब एक्जिट पोल और मीडिया माध्यमों का बहाना बना रही है और जनता उसे फिर सबक सिखाने वाली है।

news
Share
Share