window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); रेस्क्यू किए गए यूपी के श्रमिक पहुंचे लखनऊ, सीएम योगी करेंगे मुलाकात | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

रेस्क्यू किए गए यूपी के श्रमिक पहुंचे लखनऊ, सीएम योगी करेंगे मुलाकात

लखनऊ। चारधाम ऑल वेदर रोड परियोजना की सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिक अब पूरी स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को रवाना हो गए हैं। इन 41 श्रमिकों में देश के कई राज्यों के मजदूर शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के मजदूर भी उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे थे। शुक्रवार को यूपी के रहने वाले 8 मजदूर लखनऊ पहुंचे। लखनऊ में श्रमिकों से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात करेंगे।

अपने राज्य पहुंचे सभी श्रमिकों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। सभी श्रमिक फिलहाल लखनऊ में हैं और घर जाने से पहले इनसे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात करेंगे।

हमें कोई परेशानी नहीं है

लखनऊ पहुंचे 8 श्रमिकों में से एक संतोष कुमार ने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। संतोष कुमार ने कहा कि हम अच्छा महसूस कर रहे हैं, हमें कोई परेशानी नहीं हो रही है। हम आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे और हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं।

सीएम से मिलना सपने जैसा

एक और श्रमिक मंजीत ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है, हम सीएम से मिलेंगे, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं सीएम से मिल पाऊंगा, सपने में भी नहीं।

news
Share
Share