window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सुरंग से बाहर निकले श्रमिकों से PM मोदी ने की बात, बाबा केदार का किया धन्यवाद | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सुरंग से बाहर निकले श्रमिकों से PM मोदी ने की बात, बाबा केदार का किया धन्यवाद

देहरादून। उत्तरकाशी टनल हादसे में फंसे 41 मजदूरों को 17वें दिन सही सलामत निकाल लिया गया। इस खुशी के पल में पूरे देश ने राहत की सांस ली। मंगलवार को हुए सफल रेस्क्यू के बाद आज बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन श्रमिकों से बात की। 17 दिन बाद उत्तराखंड की सिल्कयारा सुरंग से सफलतापूर्वक बचाए गए श्रमिकों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेलीफोन से बात की।

पीएम मोदी ने श्रमिकों से बात करते हुए कहा कि मेरे लिए ये बड़ी खुशी की बात है। ये केदारनाथ बाबा की कृपा रही कि आप सब सकुशल बाहर आए हैं। 17 दिन का समय कम नहीं होता। ये काबिले तारीफ है कि आपने कैसे टनल के अंदर एक दूसरे का हौसला बनाए रखा।

बाबा केदार की रही कृपा

श्रमिकों ने पीएम मोदी से भी अपनी बात रखी। श्रमिकों ने कहा कि सर हम 18 दिन तक टनल में फंसे थे, लेकिन हमें एक बार भी कमजोरी या दिक्कत महसूस नहीं होती थी। ऐसा इसलिए हो पाया कि क्योंकि हम 41 लोग एक साथ थे। सब अलग-अलग राज्य से थे, लेकिन हम सब एक साथ थे। श्रमिकों ने कहा कि हम टनल के अंदर ही योगा करते थे और मॉर्निंग वॉक भी करते थे। श्रमिकों ने कहा कि हम उत्तराखंड सरकार का शुक्रिया अदा करते हैं।

news
Share
Share