window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); महिला अकाउंटेंट ने छात्र पर कार्यालय में घुसकर गाली-गलौज और मारपीट करने का लगाया आरोप | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

महिला अकाउंटेंट ने छात्र पर कार्यालय में घुसकर गाली-गलौज और मारपीट करने का लगाया आरोप

देहरादून। प्रेमनगर क्षेत्र स्थित एक निजी इंस्टीट्यूट में कार्यरत महिला अकाउंटेंट ने इंस्टीट्यूट के छात्र के खिलाफ थाना प्रेमनगर में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि छात्र पिछले एक साल से उसे परेशान कर रहा है। बुधवार को छात्र ने उसके कार्यालय में घुसकर गाली-गलौज और मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पीड़िता के मुताबिक उसे इंस्टीट्यूट में कार्य करते हुए दो साल हो गए हैं। पिछले एक साल से इंस्टीट्यूट में बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र प्रशांत कुमार उसे परेशान कर रहा है। पीड़िता के मुताबिक इस संबंध में उसने छात्र के माता-पिता को भी अवगत कराया। जिसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि वह आगे ऐसा नहीं करेगा।

 

बताया कि अब उसकी शादी हो चुकी है और छात्र फिर भी उसे परेशान कर रहा है। बुधवार को छात्र ने उसके कार्यालय में घुसकर उसके साथ अभद्र व्यवहार, मारपीट और जान से मारने की धमकी दी। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

news
Share
Share