window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); गैरमर्द से रिश्ते के शक में शख्स ने अपनी पत्नी को मार डाला | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

गैरमर्द से रिश्ते के शक में शख्स ने अपनी पत्नी को मार डाला

मिली जानकारी के मुताबिक पति ने रात 230 बजे अपनी पत्नी की गलो घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह पूरी रात शव के पास बैठा रहा। सुबह होने पर हत्या का खुलासा हुआ।

गाजियाबाद Murder in Ghaziabad: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पति द्वारा आधी रात को अपनी पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूरा मामला लोनी के कोतवाली क्षेत्र में खन्ना नगर कॉलोनी का है।मिली जानकारी के मुताबिक, पति ने रात 2:30 बजे अपनी पत्नी की गलो घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह पूरी रात शव के पास बैठा रहा। सुबह होने पर हत्या का खुलासा हुआ। वहीं, पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का किसी गैरमर्द से रिश्ता और वह रिश्ता तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए उसने पत्नी को मार डाला। वहीं, सुबह होते ही हत्यारोपी पति फरार हो गया। सुबह जानकारी मिलने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।  पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपित पति की तलाश में जुट गई है।

news
Share
Share