window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); बदायूं में दो स्‍कूल बसें आपस में टकराईं, तीन बच्चों समेत चार की मौत | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

बदायूं में दो स्‍कूल बसें आपस में टकराईं, तीन बच्चों समेत चार की मौत

बदायूं।उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार सुबह दो स्कूल वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई जिसमें तीन बच्चों और एक वाहन चालक की मौत हो गई है।  जानकारी के अनुसार, आठ बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वैन कस्बा म्याऊं के एसआरपीएस स्कूल की वैन और सत्यदेव इंटर कालेज की बस गांवों से विद्यार्थियों को लेकर जा रही थी।

थाना उसावां क्षेत्र के गांव नवीगंज के पास एसआरपीएस इंग्लिश मीडियम स्कूल गौतरा की वैन और सत्यदेव इंटर कॉलेज म्याऊं की छात्र छात्राओं से भरी बस की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में वैन चालक और उसकी ही वैन में मौजूद छात्र की मृत्यु हो गई जबकि बस और वैन के 12 छात्र घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। जानकारी मिलते ही बच्चों के स्वजन भी पहुंच गए। घायल बच्चों को निकाल कर सड़क पर लिटा दिया गया, जिससे कई बच्चों की मृत्यु की सूचना फैल गई।

सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुच गई। सभी घायलों को सीएचसी म्याऊं भेजा गया। वहां से आठ घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

news
Share
Share