window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); देर रात डिवाइडर से टकराई हरीश रावत की कार, हादसे में तीन लोग घायल | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

देर रात डिवाइडर से टकराई हरीश रावत की कार, हादसे में तीन लोग घायल

हल्द्वानी। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। मंगलवार देर रात हल्द्वानी से काशीपुर जाते समय बाजपुर में पूर्व सीएम हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकरा गई।हादसे में पूर्व सीएम की कमर व गर्दन में चोट आई। जबकि एक सहयोगी के हाथ और दूसरे के पैर में चोट लगी है। हादसे के तुरंत बाद पूर्व सीएम संग दो अन्य घायल भी काशीपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे थे।

पूर्व सीएम को आई हल्की चोट

हादसे में पूर्व सीएम की गर्दन व कमर में हल्की चोट आई। जबकि अजय के हाथ और कमल के पैर में चोट आई। रात में सभी उपचार के लिए काशीपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचे थे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज भी हो गए।

फेसबुक पर दी जानकारी

वहीं, पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पर सुबह हादसे को लेकर पोस्ट करते हुए कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं है। वह और उनके सहयोगी ठीक है।

50 की स्पीड, नहीं खुले बैलून

पूर्व सीएम हल्द्वानी से फाच्र्यूनर कार में निकले थे। उनके सहयोगी के अनुसार हादसे के दौरान गाड़ी की रफ्तार 50 के आसपास होगी। डिवाइडर पर टकराने के बाद भी सुरक्षा बैलून नहीं खुले।

news
Share
Share