window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); बरेली में पाकिस्तान और फलस्तीन के समर्थन में नारेबाजी करते युवक का वीडियो आया सामने | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

बरेली में पाकिस्तान और फलस्तीन के समर्थन में नारेबाजी करते युवक का वीडियो आया सामने

त्योहारी सीजन के बीच एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिये शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का निगरानी का दावा फेल साबित हो रहा है। रविवार को शहर के बारादरी थाना क्षेत्र में राष्ट्रध्वज के ऊपर धार्मिक झंडा लगाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भोजीपुरा, हाफिजगंज और फरीदपुर थाना क्षेत्रों में भी इसी तरह के मामले सामने आए हैं। वहीं पाकिस्तान और फलस्तीन के समर्थन में नारेबाजी करते युवक का वीडियो भी सामने आया है।

युवक ने किया पाकिस्तान-फलस्तीन का समर्थन 

इस्राइल पर आतंकी हमले के बाद हमास और फलस्तीन के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के बीच सोशल मीडिया पर दो पक्ष आमने-सामने हैं। थाना हाफिजगंज क्षेत्र में एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह पाकिस्तान और फलस्तीन जिंदाबाद कहते हुए समर्थन कर रहा है।

इसके अलावा उसने एक पोस्ट भी किया है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। थाना भोजीपुरा के प्रहलादपुर में धर्मगुरु जैसा दिख रहा व्यक्ति धर्मस्थल के संबंध में भड़काऊ बात कह रहा है। इन दोनों मामलों में भी एक्स (ट्विटर) के जरिये वीडियो के साथ शिकायत की गई है।

राष्ट्रीय ध्वज का अपमान 

रविवार को बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला चक महमूद के नदीम खां के खिलाफ राष्ट्रध्वज के अपमान का मामला दर्ज किया गया था। सोमवार को एक्स (ट्विटर) के जरिये हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा में सूरज वाले मंदिर के पीछे और बकैनियां में राष्ट्रध्वज के ऊपर धार्मिक झंडा लगाने की शिकायत की गई है। फरीदपुर में नहर और रेल लाइन के दोनों ओर बस्तियों से भी इसी तरह की शिकायत की गई है।

news
Share
Share