window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अक्तूबर में पिथौरागढ़ के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अक्तूबर में पिथौरागढ़ के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अक्तूबर में पिथौरागढ़ के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गई हैं। नैनीसैनी हवाई अड्डे से लेकर प्रस्तावित जनसभा स्थल सुरेंद्र सिंह वल्दिया स्पोर्ट्स स्टेडियम तक प्रत्येक घर, कार्यालय, निजी कार्यालय सभी जगह पुलिस लोगों का सत्यापन कर रही है।

धारचूला के नारायण आश्रम, आदि कैलाश आदि स्थानों पर भी लोगों का सत्यापन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री का 11 और 12 अक्तूबर को आदि कैलाश, नारायण आश्रम में भ्रमण और पिथौरागढ़ में जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

थाना पांगला पुलिस और एसएसबी ने भी नेपाल सीमा पर कांबिंग की। अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे क्षेत्रों में मादक पदार्थों, अवैध शराब की बिक्री, तस्करी और सीमा पर संदिग्ध गतिविधियों पर निगरानी की जा रही है। झूलाघाट पर भी एसएसबी और पुलिस टीम चेकिंग अभियान चला रही है।

मायावती आश्रम भी आ सकते हैं पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मायावती आश्रम भी आ सकते हैं। बुधवार को डीएम नवनीत पांडे के नेतृत्व में जिले के आला अधिकारियों ने लोहाघाट जीआईसी खेल मैदान, छमनियां स्टेडियम, फोर्ती हेलीपैड, मायावती आश्रम का निरीक्षण किया।

डीएम पांडेय ने किसी का नाम लिए बिना बताया कि अक्तूबर के पहले पखवाड़े में देश के किसी बड़े वीवीआईपी के आने को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है। इसी क्रम में प्रशासन ने मायावती आश्रम के अध्यक्ष स्वामी सुद्धिदानंद महाराज से वार्ता की। डीएम ने अधिकारियों को निरीक्षण के बाद जरूरी दिशा निर्देश दिए है।

news
Share
Share