window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहकार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, जो सनातन के खिलाफ है, वो भारत के भी खिलाफ | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहकार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, जो सनातन के खिलाफ है, वो भारत के भी खिलाफ

प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहकार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, जो सनातन के खिलाफ है, वो भारत के भी खिलाफ है, क्योंकि, सनातन के बिना भारत की कल्पना नहीं की जा सकती है। कहा, जो सनातन का नहीं है, वह भारत का भी नहीं है।

बृहस्पतिवार को चेतन ज्योति आश्रम में पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने डीएमके और समाजवादी पार्टी के नेताओं की ओर से सनातन पर लगातार किए जा रहे हमलों पर कहा, सनातन के खिलाफ बोलने वाले रावण के वशंज हैं, इनका सर्वनाश सुनिश्चित है, इसलिए, मैं इंडिया गठबंधन के तमाम वरिष्ठ नेताओं से अपील करना चाहता हूं कि सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वाले रानीतिक नेताओं और राजनीतिक दलों को गठबंधन से बाहर कर देना चाहिए।

2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को भुगतना पड़ेगा नुकसान
कहा, अब यह फैसला लेने का समय आ गया है कि आप सनातन विरोधियों के साथ खड़े हैं, या सनातन के साथ खड़े हैं। यूपी में समाजवादी पार्टी को भी यह फैसला लेना पड़ेगा कि वह सनातन के साथ है, रामायण, रामचरित्र मानस के साथ है, भगवान राम के साथ है या भगवान राम और रामचरित्र मानस को गाली देने वालों साथ हैं। वरना, 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को नुकसान भुगतना पड़ेगा।

उन्होंने आश्रम में भारत साधु समाज के संतों से भी मुलाकात की। भारत साधु समाज के राष्ट्रीय प्रवक्ता स्वामी ऋषिश्वरानंद ने कहा, सनातन धर्म का विरोध करने वाले नेताओं के खिलाफ देशद्रोह के मुकदमे दर्ज किए जाएं, जो राजनीतिक दल ऐसे नेताओं का समर्थन या संरक्षण देते हों, उन पर भी बैन लगा देना चाहिए।

news
Share
Share