window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते तबाही का मंजर देखने को मिला, नदी में समा गए मकान | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते तबाही का मंजर देखने को मिला, नदी में समा गए मकान

काशीपुर उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते अब तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है। लगातार हो रही बारिश के चलते अब नदियां उफान पर हैं। नदियों में तेज बहाव के कारण कई घर इसकी जद में आ जा रहे हैं। ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में मकान नदी में समा गए।

नदी में समा गए मकान

इन दिनों उफान पर आई ढेला नदी भू कटाव कर रही है। सोमवार रात 1.30 बजे के आसपास भू कटाव के चलते डिजाइन सेंटर के पास बस्ती में जहीन अहमद पुत्र मकसूद हुसैन, तोकीरन पत्नी स्व. सिरमुद्दीन, सुस्तरी पत्नी मो. हनीफ मो. शफीक पुत्र अब्दुल वाहिद व लज्जावती पत्नी महावीर के दो मंजिला मकान ढेला नदी में समा गए। हालांकि, नदी के उफान को देखते पहले ही आसपास की बस्ती खाली करा ली गई थी। इससे कोई जनहानि नहीं हुई।

नहीं हुई जनहानि

काशीपुर तहसीलदार यूसुफ अली ने बताया कि सोमवार रात्रि तीन मकान ढेला नदी में समा गए। कोई जनहानि नहीं हुई है, क्योंकि उससे पहले लोगों के घर खाली करा लिए गए थे। बेघर हुए लोगों को राहत शिविर में पहुंचाया गया है, जहां पर पूर्ति विभाग की तरफ से लोगों को खाने की व्यवस्था किया गया है।

news
Share
Share