window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा को लेकर नेता और कार्यकर्ता उत्साहित | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा को लेकर नेता और कार्यकर्ता उत्साहित

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा को लेकर नेता और कार्यकर्ता उत्साहित हैं। आने वाले दिनों में उत्तराखंड के कई ज्वलंत मुद्दों पर होने वाली यात्रा का अभी रूट तय नहीं किया गया है। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा से उत्साहित प्रदेश कांग्रेस को उत्तराखंड में होने वाली स्वाभिमान न्याय यात्रा से संजीवनी मिलने की उम्मीद है।

यात्रा की तैयारियों के संबंध में सोमवार को महत्वपूर्ण बैठक कांग्रेस मुख्यालय में बुलाई गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा, सोमवार को होने वाली बैठक में राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा पर चर्चा की जाएगी। कहा, राहुल के दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है, जिसका पार्टी संगठन को लाभ मिलने के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भी निश्चित रूप से लाभ मिलेगा।

पार्टी उत्तराखंड में भी परचम लहराएगी: माहरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, राहुल गांधी का दौरा भव्य एवं ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक पैदल यात्रा निकालकर साबित किया है कि देश की जनता कांग्रेस के साथ मजबूती से खड़ी है। उसके बाद हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने कर्नाटक एवं हिमाचल प्रदेश में जीत का परचम लहराया। इसी तरह आने वाले दिनों में पार्टी उत्तराखंड में भी परचम लहराएगी।

बैठक में ये लेंगे भाग

बैठक में पूर्व सांसद, सांसद प्रत्याशी 2019, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, विधायक प्रत्याशी 2022, एआईसीसी सदस्य, राजनीतिक मामले की समिति के सदस्य, पीसीसी सदस्य, अनुषांगिक संगठनों, विभागों एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, जिला, महानगर अध्यक्ष।

news
Share
Share