window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा- प्रदेश सरकार में दायित्वों की घोषणा कभी भी हो सकती है | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा- प्रदेश सरकार में दायित्वों की घोषणा कभी भी हो सकती है

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि प्रदेश सरकार में दायित्वों की घोषणा कभी भी हो सकती है। प्रदेश सरकार में मंत्री बदलेंगे या विस्तार होगा के सवाल पर गौतम ने कहा कि जो जरूरी होगा वो करेंगे।

मीडियाकर्मियों से बातचीत में दायित्व आवंटन में हो रही देरी से जुड़े प्रश्न उन्होंने कहा कि हमारे यहां एक संगठनात्मक प्रक्रिया है। यहां परिवारवाद तो है नहीं कि एक परिवार ने आदेश दिया और काम हो गया। हम लोकतांत्रिक तरीके से चलते हैं। सभी का मार्गदर्शन और सलाह ली जाती है। मामला आखिरी चरण में है। कभी भी दायित्वों की घोषणा हो सकती है।

कांग्रेस पहले परिवारवाद से बाहर निकले, अभी कोई वैकेंसी नहीं

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा पर भी तंज किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह अपने स्वाभिमान की यात्रा निकाल रही है या प्रदेश के स्वाभिमान की। आज उत्तराखंड के लोग आपदा से परेशान हैं। हम उनकी जान बचाने का काम कर रहे हैं और वे दिल्ली में कांग्रेस बचाने का काम कर रहे हैं। उत्तराखंड जान चुका है कि कौन कितने पानी में है। ये वो लोग हैं जो बैठकर सोचते रहते हैं कि एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस। गौतम ने कहा कि जो जनता के साथ दुख की घड़ी में खड़ा होता है, जनता उसके साथ होती है। मोदी-धामी लगातार जनता के लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस पहले परिवारवाद से बाहर निकले। फिलहाल, उत्तराखंड में अभी कोई वैकेंसी हीं है।

आज धामी की गिनती देश के शीर्ष मुख्यमंत्रियों में

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम देश के शीर्ष मुख्यमंत्रियों में होता है। उन्होंने यह प्रतिक्रिया मुख्यमंत्री की कुर्सी पर दो साल का कार्यकाल पूरा करने पर दी। भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडियाकर्मियों से बातचीत में गौतम ने कहा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हर समस्या का निदान किया। उन्होंने अपना जीवन और समय जनता की सेवा में झोंक रखा है।

news
Share
Share