window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); वाघेला ने कहा, गुजरात में हो सकता है समय पूर्व चुनाव | T-Bharat
September 21, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

वाघेला ने कहा, गुजरात में हो सकता है समय पूर्व चुनाव

अहमदाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 17 अप्रैल के दौरे के बाद गुजरात में भाजपा की सरकार विधानसभा को भंग कर सकती है और यहां जल्दी चुनाव हो सकता है। वाघेला ने मंगलवार को गांधीनगर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रधानमंत्री के राज्य दौरे के बाद यह संभव है कि भाजपा विधानसभा को भंग कर दे और मानसून से पहले चुनाव करा ले।’’ मोदी के 17 अप्रैल को राज्य के दौरे पर आने का कार्यक्रम निर्धारित है।

वाघेला ने उल्लेख किया, ‘‘चुनाव आयोग को पहले चुनाव के लिए तैयारियों के लिए कम से कम 25 दिनों का समय चाहिए।’’ विपक्ष कह रहा है कि उत्तर प्रदेश में पार्टी को मिली बड़ी जीत के बाद भाजपा सरकार जल्दी चुनाव करा सकती है। गुजरात में दिसंबर 2017 में चुनाव होना है। मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा था कि इस संबंध में निर्णय पार्टी का केन्द्रीय नेतृत्व लेगा। हालांकि, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले सप्ताह यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये संकेत दिया था कि चुनाव नवंबर में कराया जाएगा।

news
Share
Share