window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मंदिर परिसर में बीकेटीसी द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को भगवान बदरीविशाल का प्रसाद और तुलसी माला भेंट की गई | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मंदिर परिसर में बीकेटीसी द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को भगवान बदरीविशाल का प्रसाद और तुलसी माला भेंट की गई

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी सोमवार को बदरीनाथ धाम पहुंचीं। उन्होंने भगवान बदरी विशाल के दर्शन कर पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने धाम में आए श्रद्धालुओं से भी बात की।

सुबह बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति मुख्य कार्याधिकारी योगेन्द्र सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष की अगवानी की। उन्होंने लक्ष्मी माता मंदिर में भी दर्शन किए तथा मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं से यात्रा को लेकर फीडबैक लिया।

मंदिर परिसर में बीकेटीसी द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को भगवान बदरीविशाल का प्रसाद और तुलसी माला भेंट की गई। इसके बाद वे बाल विधान सभा सत्र के लिए भराड़ीसैंण रवाना हो गईं।

44 दिन में 21 लाख यात्री कर चुके दर्शन

चारधाम यात्रा में इस बार 44 दिन यानी लगभग डेढ़ माह में 21 लाख से अधिक यात्री दर्शन कर चुके हैं, जबकि पंजीकरण का आंकड़ा 41 लाख पहुंच गया है। यात्रा की शुरुआत में मौसम की चुनौतियों के बाद भी श्रद्धालुओं का उत्साह कम नहीं हुआ। सरकार को उम्मीद है कि इस बार चारधाम यात्रा में आने वाले श्रद्धालुओं का नया रिकॉर्ड बनेगा।
news
Share
Share