window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मुख्यमंत्री सिंह धामी मंत्रिमंडल की बैठक में कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मुख्यमंत्री सिंह धामी मंत्रिमंडल की बैठक में कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

देहरादून,  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैबिनेट की बैठक होगी। ये बैठक काफी खास है, क्योंकि इसमें उत्तराखंड के प्रमुख मुद्दों पर मंत्रणा होगी। बैठक में महिला सशक्तीकरण, स्वास्थ्य, परिवहन, परिवहन व राजस्व विभाग से संबंधित विषयों पर चर्चा की जाएगी।

बुधवार सुबह सचिवालय में होने वाली बैठक में नए नगर निगमों के गठन, भाषा विभाग के ढांचे, परिवहन विभाग की सेवा नियमावली, मुख्यमंत्री एकल महिला स्वरोजगार योजना समेत अन्य विषयों को कैबिनेट के समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता है।

कर्मचारियों को चार प्रतिशत महंगाई भत्ता दिए जाने का विषय भी कैबिनेट के सम्मुख लाया जाएगा। कार्मिकों के महंगाई भत्ता देने के संबंध में मुख्यमंत्री विचलन के माध्यम से संस्तुति दे चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में कर्मचारियों के वेतन और भत्ते को लेकर अहम फैसले किए जा सकते हैं।

news
Share
Share