window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); 'यूपी निकाय में बीजेपी-सपा को वोट न दें', अतीक अहमद के बेटे के नाम से लेटर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

‘यूपी निकाय में बीजेपी-सपा को वोट न दें’, अतीक अहमद के बेटे के नाम से लेटर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

माफिया अतीक अहमद के बेटे अली का एक लेटर शुक्रवार को तेजी से वायरल हुआ। जिसमें उसने एनकाउंटर में मारे गए अपने भाई असद और पिता अतीक अहमद और चाचा अशरफ की हत्या के मामले में योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को इसका जिम्मेदार ठहराया है। अली अभी नैनी जेल में बंद है। साथ ही लेटर के माध्यम से लोगों से नगर निकाय चुनाव में सपा और भाजपा को वोट न देने की भी बात कही गई है।

लेटर में कहा गया है कि ‘मैं अली अहमद अतीक अहमद का लड़का, आप लोगों ने देखा कि कैसे मेरे पिता (अतीक अहमद), चाचा अशरफ और भाई असद को मार दिया गया और अब मुझे भी मारने की कोशिश की जा रही है। पुलिस अब मेरी मां शाइस्ता के एनकाउंटर के लिए उसकी तलाश कर रही है। आप लोग मेरा साथ दीजिए और गुजारिश है कि आप लोग मेरी इन बातों पर गौर दीजिए’।

सपा और भाजपा का नाम लेकर ये कहा

पत्र में कहा गया है कि इस सब के पीछे जितना हाथ सीएम योगी आदित्यनाथ का है उतनी ही समाजपार्टी यानी अखिलेश यादव का है। पत्र में आगे लिखा है कि आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि आप एक हो जाएं और आगामी चुनाव में आप लोग भाजपा और समाजवादी पार्टी को वोट न दें।
ये लेटर हो रहा वायरल–
news
Share
Share