window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); मायावती ने सपा और भाजपा पर बोला हमला, कहा: सत्ताधारी पार्टियां सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के अलावा साम दाम दण्ड भेद आदि अनेकों हथकण्डे चुनावों में अपनाती हैं | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

मायावती ने सपा और भाजपा पर बोला हमला, कहा: सत्ताधारी पार्टियां सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के अलावा साम दाम दण्ड भेद आदि अनेकों हथकण्डे चुनावों में अपनाती हैं

लखनऊ,  बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी नगरीय न‍िकाय चुनाव में जनता से बसपा का साथ देने की अपील की है। मायावती ने कहा क‍ि जनता द्वारा अपने असली हित, सुख-सुविधा, सफाई व भ्रष्टाचार पर अंकुश ल‍िए बसपा बेहतर व‍िकल्‍प है।

मायावती ने कहा क‍ि, यूपी में मेयर व सभासद, नगर पालिका व नगर पंचायत अध्यक्ष आदि के लिए हो रहे चुनाव में इन संस्थानों में जबरदस्त भ्रष्टाचार, सड़क, सफाई, नाली सहित विकास का घोर अभाव, हाऊस टैक्स में मनमानी वृद्धि व उनपर भारी ब्याज आदि जंजालों से मुक्ति के लिए बीएसपी जैसा सर्वजन हिताय परिवर्तन जरूरी।

बसपा सुप्रीमों यह भी कहा क‍ि वैसे भाजपा हो या सपा सत्ताधारी पार्टियां सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के अलावा साम, दाम, दण्ड, भेद आदि अनेकों हथकण्डे चुनावों में अपनाती हैं, किन्तु प्रबुद्ध व मेहनतकश शहरी जनता द्वारा अपने असली हित, सुख-सुविधा, सफाई व भ्रष्टाचार पर अंकुश आदि हेतु वोट का प्रभावी इस्तेमाल जरूरी।

मायावती ने जतना से अपील करते हुए कहा क‍ि, स्वाभाविक है कि यूपी के लोग अगर अपनी दिन-प्रतिदिन की मुसीबतों, जंजालों, जुल्म-ज्यादती व लगातार दुष्कर होते जीवन व असुरक्षा आदि से मुक्ति चाहते हैं तो उन्हें भाजपा सरकार के लुभावने वादे एवं कागजी दावों आदि के छलावे से बाहर निकलना होगा।

news
Share
Share