window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); आज ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे बिहार सीएम नीतीश कुमार | T-Bharat
September 23, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

आज ममता बनर्जी और अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे बिहार सीएम नीतीश कुमार

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले  विपक्षी दलों को एकजुट करने के मकसद से  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दोपहर को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने कोलकाता आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, नीतीश कुमार दोपहर में विशेष विमान से कोलकाता आएंगे और ममता बनर्जी से मिलेंगे। कार्यक्रम के तहत नीतीश कोलकाता में तीन-चार घंटे रुकने के बाद लखनऊ में सोमवार को ही समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे।

गैर-कांग्रेस गठबंधन बनाने के लिए बैठक?
तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक, बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता पर बात होगी। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में ही ममता बनर्जी विपक्षी एकता को लेकर कई गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठकें कर चुकी हैं। उम्मीद है कि नीतीश कोलकाता में तीन से चार घंटे रुकेंगे, जिसमें बंगाल के अपने समकक्ष के साथ डेढ़ या दो घंटे की बैठक शामिल है।

नीतीश कुमार पहले मंगलवार सुबह कोलकाता आने वाले थे और उसी शाम दक्षिणी कोलकाता में ममता के कालीघाट स्थित आवास पर उनसे मुलाकात करने वाले थे। हालांकि, अब कार्यक्रम में बदलाव हो गया और नीतीश सोमवार को ही आ रहे हैं।

news
Share
Share