window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); साढ़े 6 लाख के जेवरात समेत 3 चोर गिरफ्तार | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

साढ़े 6 लाख के जेवरात समेत 3 चोर गिरफ्तार

जगदलपुर। क्राइम ब्रांच की टीम ने एक नाबालिक सहित तीन शातिर चोरों को पकड़ा है जिनके पास से लगभग साढ़े 6 लाख के जेवरात बरामद किये गये हंै। इन चोरों ने उक्त जेवरात धरमपुरा और महादेव घाट इलाके से पार किया था।
सीएसपी हेम सागर सिद्दार और एसडीओपी निमेश बरैय्या ने चोरी के मामले का खुलासा करते बताया कि 16 सितम्बर को महादेव घाट निवासी संजय मिश्रा द्वारा चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गयी थी। इसके बाद नगर के धरमपुरा में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। इन दोनों चोरियों में घर का ताला तोडक़र चोरों ने हाथ साफ किया था। एक ही तरह से चोरी की घटना को अंजाम दिये जाने के कारण क्राइम ब्रांच की टीम को जांच की जिम्मेदारी दी गई और संदिग्धों से निरंतर पूछताछ की गई। इस दौरान ईश्वर उर्फ पप्पू निवासी नयामुन्डा, शनिश यादव सहित एक नाबालिक बालक को पकड़ा गया, जिन्होंने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल लिया। धरमपुरा में पखवाड़े भर पूर्व हुयी चोरी की वारदात में आरोपी वीरेंद्र साहू को भी गिरफ्तार किया गया है। चोरों के द्वारा चोरी किये हुए माल की जप्ती भी कर ली गयी है, जिसमें 6 नग झुमका एवं बाली, 4 नग चैन, 1 नग सीता हार, 4 नग अंगूठी, 2 नग सोने का कड़ा-चूड़ी, 06 नग सोने का सिक्का, 1 नग पेंडेंट, 1 नग नाक की नथ शामिल हैं। इन सब का कुल मूल्य लगभग 6 लाख 30 हजार रुपये है। उक्त आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। उक्त तीन चोर में से एक नाबालिक है और कई छोटे-बड़े चोरी की वारदातों में ये संलिप्त रहे हैं।

news
Share
Share