window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की मुहर लगने के बाद प्रदेश सरकार दायित्व का होगा एलान | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की मुहर लगने के बाद प्रदेश सरकार दायित्व का होगा एलान

भाजपा केंद्रीय नेतृत्व की मुहर लगने के बाद प्रदेश सरकार दायित्व बांट देगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से चर्चा के पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने नामों की सूची पार्टी प्रभारी को सौंप दी है। उन्होंने प्रभारी को सूची सौंपे जाने की पुष्टि की है।

शुक्रवार देर रात मुख्यमंत्री के आवास पर प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्रियों की बैठक में सरकार में दिए जाने वाले दायित्वों पर चर्चा हुई। प्रदेश अध्यक्ष राज्य सरकार में बोर्ड, निगम, आयोग व अन्य संस्थाओं में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सलाहकार व सदस्यों के पदों पर 100 से अधिक नामों की सूची तैयार कर प्रदेश प्रभारी को सौंप दी।

पार्टी प्रभारी सूची अपने साथ नई दिल्ली ले गए हैं। सूत्रों का कहना है कि अब वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष को सौंपेंगे। केंद्रीय नेतृत्व की सूची पर स्वीकृति मिल जाने के बाद मुख्यमंत्री दायित्वों की घोषणा कर देंगे।

पहली सूची में करीब 40 दायित्वों की हो सकती घोषणा

पार्टी से जुड़े एक वरिष्ठ पदाधिकारी के मुताबिक, दायित्वों की घोषणा चरणबद्ध ढंग से होगी। पहली सूची में करीब 40 दायित्वों की घोषणा हो सकती है। प्रदेश नेतृत्व ने एक साथ सभी नामों की सूची भेजी है।

news
Share
Share