window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); भारत को मिला अफरीदी से भी खतरनाक ऑलराउंडर, एशिया कप में ले सकता है पांड्या की जगह | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

भारत को मिला अफरीदी से भी खतरनाक ऑलराउंडर, एशिया कप में ले सकता है पांड्या की जगह

फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर है जहां से पांच टेस्ट मैच खेलने हैं। पहला टेस्ट मैच भारत हार गई है और दूसरा टेस्ट मैच 9 अगस्त से होने वाला है। भारत का इंग्लैंड दौरा सितंबर की शुरुआती महीनों में खत्म हो जाएगा। उसके बाद 13 सितंबर से यूएई में एशिया कप का आयोजन होने वाला है जिसमें 6 टीमें भाग लेगी।

वर्तमान में पांड्या हैं आलराउंडर
आज तक यह पक्का नहीं हुआ है कि एशिया कप में किन 11 खिलाड़ियों को जगह मिलेगी। जगह बनाने की रेस में युवराज सिंह, सुरेश रैना, ऋषभ पंत, अंबाती रायडू और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं भारतीय टीम पिछले कुछ समय से एक अच्छे ऑलराउंडर की कमी खल रही है। ऑलराउंडर की भूमिका में वर्तमान समय में भारत के पास हार्दिक पांड्या है।

पांड्या की जगह ले सकते हैं
लेकिन हार्दिक पांड्या लगातार पिछले कुछ समय से ब्लॉक हो रहे हैं पंड्या गेंदबाजी में औसत है। वही बल्लेबाजी में वह किसी किसी मैच चलते हैं। ऐसे में अगले साल विश्वकप होने वाला है और सितंबर महीने में एशिया कप होने वाला है। इस वजह से भारतीय सिलेक्शन टीम को एक अच्छे ऑलराउंडर की तलाश जरूर करनी चाहिए।

यह है वो आलराउंड
आज हम आपको एक ऐसे ही हैं और ढूंढ के बारे में बता रहे हैं जो काफी अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं और बल्लेबाजी भी। इनके अच्छे प्रदर्शन के वजह से एशिया कप में भी जगह मिल सकती है ल। हम बात कर रहे हैं कर्नाटक के विस्फोटक बल्लेबाज और गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम की।

11 गेंदों में 33 रन बनाकर जीताया था
गौतम ने इस साल के आईपीएल संस्करण में भी काफी प्रभावित किया था। इन्होंने राजस्थान को मुंबई के खिलाफ एक हारा हुआ मैच जिताया था। शायद आप सबको याद होगा जिसमें उन्होंने 11 गेंदों में 33 रन बनाए थे। गौतम में पहले ही गेंद से छक्के मारने की क्षमता है। आईपीएल 2018 में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले यही थे।

news
Share
Share