window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); टेस्ट करियर का पहला शतक जमाने वाले ऋषभ पंत की खूबसूरत बहन ने कह दी दिल जीतने वाली बात | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

टेस्ट करियर का पहला शतक जमाने वाले ऋषभ पंत की खूबसूरत बहन ने कह दी दिल जीतने वाली बात

भले ही इंग्लैंड की धरती पर भारत की टीम को 4-1 से हार का सामना करना पड़ा लेकिन आखिरी टेस्ट में युवा ऋषभ पंत ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जमाकर भारतीय क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया।

ऋषभ पंत ने पांचवें टेस्ट की दूसरी पारी में जिस अंदाज में बल्लेबाजी कर शतक जड़ा वो काबिलेतारीफ वाला रहा। एक युवा बल्लेबाज का दबाव भले माहौल में इस तरह से रन बनाना हर किसी को हैरान कर गया।

हालांकि पंत 114 रन बनाकर आउट हुए और भारत के लिए टेस्ट नहीं बचा पाए लेकिन उनके चाहने वालों के लिए एक हीरो की तरह बनकर सामने आए। अपनी पारी से पंत ने दिखा दिया कि उनके पास काफी योग्यता है और आने वाले समय में वो भारत के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर साबित हो सकते हैं।

ऋषभ पंत के पहले शतक के बाद उनका परिवार भी काफी गदगद है। यहां तक कि उनकी खूबसूरत बहन साक्षी पंत भी अपनी बात ट्विटर पर कहे बिना नहीं रह सकीं।

साक्षी पंत ने अपने भाई ऋषभ पंत के लिए ट्विट किया और कहा कि हमें आपपर गर्व है। साक्षी पंत ने अपना भाई को पहले शतक के लिए बधाई भी दी है।

इसके अलावा आपको बता दें कि महान पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने भी एक बयान दिया था और कहा था कि उन्हें पंत में साउथ अफ्रीका के क्विंटन डीकॉक जैसा टैलेंट नजर आता है। गिलक्रिस्ट ने भारतीय चयनकर्ताओं से आग्रह किया है कि ऋषभ पंत को बेहतरीन खिलाड़ी बनाना है तो उन्हें लगातार मौका देते रहना होगा।

news
Share
Share