window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा- पार्टी केंद्र सरकार के बजट को सरल शब्दों में आम जनता तक पहुंचाने के उद्देश्य से कई कार्यक्रम आयोजित कर रही | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा- पार्टी केंद्र सरकार के बजट को सरल शब्दों में आम जनता तक पहुंचाने के उद्देश्य से कई कार्यक्रम आयोजित कर रही

आम बजट की खूबियां बताने पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पांच फरवरी को देहरादून आएंगे। वह प्रबुद्ध वर्ग की संगोष्ठी में भाग लेंगे। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दी। उन्होंने कहा कि बजट की उपयोगी जानकारी जन-जन तक दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी केंद्र सरकार के बजट को सरल शब्दों में आम जनता तक पहुंचाने के उद्देश्य से कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। प्रदेश सरकार के मंत्री व पार्टी संगठन की टीम प्रदेश के जिलों व मंडल स्तर पर महिलाओं, युवाओं, बुद्धिजीवी व समाज के अन्य वर्गों के बीच बजट आधारित गोष्ठियों में शामिल होंगे।

एक सवाल के जवाब में भट्ट ने राहुल गांधी के जोशीमठ आगमन को राजनैतिक पर्यटन बताया और श्री बद्री विशाल के दरबार में उनके कभी दर्शन को नहीं आने पर कटाक्ष किया। चमोली जिला पंचायत अध्यक्ष को लेकर आए हाईकोर्ट के निर्णय को लेकर उन्होंने कहा कि न्यायालय ने उनकी अनियमितताओं को नकारा नहीं है। जो एक प्रक्रिया की कमी बताई गई है, उसका निपटारा शीघ्र हो जाएगा।

कहा कि जनता ने कांग्रेस से पहले ही दोनों हाथ जोड़ दिये हैं। वे क्षमा याचना यात्रा भी निकाल लें, जनता उन्हें कभी माफ नहीं करने वाली है । भट्ट ने कहा कि जोशीमठ को लेकर वैज्ञानिक रिपोर्ट का सभी को इंतजार है। यह पहली विस्थापन नीति है जो प्रभावित लोगों के सुझावों पर बनी है। थोड़ी विस्थापन के लिए स्थान विशेष की दिक्कत है और कुछ लोग अपनी भूमि भी नहीं छोड़ना चाहते है लिहाजा दोनों स्थानों की भूगर्भीय रिपोर्ट का इंतजार है।

हरीश रावत की बातों को उन्हीं की पार्टी वाले गंभीरता से नहीं लेते

भट्ट ने पूर्व सीएम हरीश रावत के भराड़ीसैंण में प्रस्तावित उपवास पर तंज किया। कहा कि उन्हें तो उनकी पार्टी के नेता भी गंभीरता से नहीं लेते।

news
Share
Share