window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); नड्डा और सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, गाजीपुर से करेंगे चुनाव का आगाज | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

नड्डा और सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए, गाजीपुर से करेंगे चुनाव का आगाज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। इसी क्रम में आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी गाजीपुर में चुनाव का शंखनाद करेंगे।

नड्डा और सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए
सीएम योगी और जेपी नड्डा ने शुक्रवार सुबह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए।

जेपी नड्डा और सीएम योगी के 20 जनवरी यानि आज गाजीपुर के पवहारी बाबा आश्रम में दर्शन पूजन एवं आईटीआई मैदान में जनसभा का कार्यक्रम निर्धारित है। गुरुवार को एडीजी राजकुमार, आईजी के सत्यनरायण, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। वहीं सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एडिशनल, सीओ, पीएसी और पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

शहर के विभिन्न मार्ग रहेंगे बंद
जनपद में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन के दृष्टिगत शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रूट डायवर्जन किया गया है। यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने बताया कि महाराजगंज से शहर की तरफ कार्यक्रम में शामिल होने वाले वाहन के अलावा समस्त गाड़ियां जंगीपुर होकर अपने गंतव्य तक जाएंगी। हेतिमपुर से एआरटीओ आफिस, हेतिमपुर से पीजी कालेज, आदर्श बाजार, करंडा, जाने वाले वाहन बंद रहेंगे। मुहम्मदाबाद, कासिमाबाद से आने वाले वाहन आलमपट्टी से मोहम्मदपुर चौराहा,  जमानिया तिराहा, जंगीपुर होकर हाई-वे से होकर गंतव्य को जाएंगे।

news
Share
Share