window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); जिनके बैंक खाते में आती है गैस सब्सिडी, उनके लिए बड़ा ऐलान किया मोदी सरकार ने | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

जिनके बैंक खाते में आती है गैस सब्सिडी, उनके लिए बड़ा ऐलान किया मोदी सरकार ने

नमस्कार दोस्तों हमारे चैनल वायरल ऑनलाइन में आप सभी का स्वागत है। दोस्तों की जिसके बैंक खाते में गैस की सब्सिडी आती है उनके लिए मोदी सरकार ने एक बड़ा ऐलान किया है। मोदी ने सरकार में आने के बाद सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर का उद्घाटन किया था। जिसके बाद करोड़ों लोगों ने सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर का फायदा उठाया आज के समय में ऐसे कई लोग हैं जिनको सब्सिडी स्टेटस के बारे में पता तक नहीं चल पाता है।

दोस्तों अगर आपको गैस सब्सिडी नहीं मिल रही है तो आपको बिल्कुल भी घबराने की जरूरत नहीं है और ना ही आपको गैस एजेंसी के ऑफिस के चक्कर काटने की जरूरत है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसा आसान तरीका बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप अपने घर बैठे ही गैस सब्सिडी का स्टेटस चेक कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में।

अगर आपको गैस कनेक्शन से जुड़ी अन्य सुविधाएं चाहिए या फिर अपनी LPG गैस सिलेंडर की सब्सिडी का स्टेटस चेक करना है तो आप LPG की ऑफिशियल वेबसाइट www.mylpg.in पर जाकर अपना स्टेटस चेक कर सकते हैं। अगर इस वेबसाइट से आपको अन्य सुविधाओं का लाभ उठाना है तो आपके पास एक वैध LPG ID होनी चाहिए जिसके द्वारा आप लॉगिन करके LPG से जुड़ी सारी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

यह वेबसाइट हमारे काम को बहुत ही आसान बनाता है। यह सारे काम आप घर बैठे- बैठे ही कर सकते हैं।

दोस्तों यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं, हमारी यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो हमें लाइक, फॉलो और शेयर करना ना भूलें।

news
Share
Share