window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); सिर्फ इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा दे रहे हैं मोदी सरकार का साथ | T-Bharat
September 22, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

सिर्फ इस वजह से शत्रुघ्न सिन्हा दे रहे हैं मोदी सरकार का साथ

पिछले कई समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मौजूदा केंद्र सरकार का समय समय पर विरोध और आलोचना करने वाले बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है की वे इस अविश्वास प्रस्ताव पर मोदी सरकार के साथ हैं। एक बयान में बीजेपी सांसद ने कहा की ” वोट क्या, पार्टी के लिए जान भी कुर्बान है”।

इस तरह से शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी सरकार के साथ आना ज्यादातर लोगों को हजम नहीं हो रहा था। पार्टी में रहते हुए सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की निरंतर आलोचना करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का सरकार को समर्थन देने की असली वजह सामने आयी है।

जानकारी के अनुसार लोकसभा में सरकार के खिलाफ लाये गए अविश्वास प्रस्ताव पर भारतीय जनता पार्टी ने एक व्हिप जारी की है। इस व्हिप के अनुसार यदि पार्टी का कोई सांसद इस अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार के खिलाफ वोट करता है तो उस सांसद की संसद सदस्यता चली जाएगी। बीजेपी द्वारा जारी करि गयी इस व्हिप के बाद शत्रुघ्न सिन्हा समझ गए थे की यदि उन्होंने अपना पुराण रवैय्या अपनाया तो उनकी संसद सदस्यता को खतरा हो सकता है। इसी कारण उन्होंने बीजेपी और मोदी सरकार का समर्थन करने की बात कही है।

news
Share
Share