window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); हरीश रावत का नहीं उतरा FIFA का खुमार, राहुल को Messi और खरगे को बताया Mbappe | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

हरीश रावत का नहीं उतरा FIFA का खुमार, राहुल को Messi और खरगे को बताया Mbappe

हल्द्वानी : फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच हुए फीफा वर्ल्ड कप फाइनल की यादें अब भी फुटबाल प्रेमियों के अंदर ताजा है।

रोमांच से भरपूर इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा दो खिलाड़ियों की हुई। अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी और फ्रांस के खिलाड़ी काइलिन एमबापे की। मेसी ने देश को खिताब दिलाया तो एमबापे ने गोल की हैट्रिक कर दम दिखाया।

कमाल है कि यहां दोनों एक ही टीम में हैं

अब उत्तराखंड के पूर्व सीएम व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट में राहुल गांधी को मेसी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को एमबापे बताते हुए लिखा कि कमाल है कि यहां दोनों एक ही टीम (कांग्रेस) में हैं।

अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा फाइनल में भिड़ंत हुई थी

18 दिसंबर को कतर में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा फाइनल में भिड़ंत हुई थी। भारत भले फुटबाल के इस महाकुंभ में भाग न ले सका हो लेकिन करोड़ों लोगों की निगाहें टीवी पर जमी थीं। भाजपा और कांग्रेस के दिग्गजों की टीवी स्क्रीन पर मैच देखते हुए कई फोटो भी वायरल हुई।

एमबापे की हैट्रिक ने रोमांच का स्तर कई गुना बढ़ाया

वहीं, मैच के दौरान और परिणाम आने के बाद भी मेसी और एमबापे की ही चर्चा पूरे विश्व में देखने को मिली। कप्तान मेसी ने दो गोल दागे तो एमबापे की हैट्रिक ने रोमांच का स्तर कई गुना बढ़ा दिया।

फोटो में राहुल अर्जेंटीना और खरगे फ्रांस की फुटबाल जर्सी में दिखाए गए

अर्जेंटीना की जीत पर बधाई देने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत ने शुक्रवार को फेसबुक पोस्ट के जरिये राहुल गांधी को मेसी और खरगे को एमबापे बताते हुए कहा कि कमाल है कि यहां मेसी और एमबापे दोनों एक टीम में हैं। इस दौरान अपलोड की गई फोटो में राहुल अर्जेंटीना और खरगे फ्रांस की फुटबाल जर्सी में दिखाए गए।

news
Share
Share