window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); महाराष्ट्र के सतारा में भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की कार पुल से नीचे गिरी, बॉडीगार्ड और ड्राइवर भी जख्मी | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

महाराष्ट्र के सतारा में भाजपा विधायक जयकुमार गोरे की कार पुल से नीचे गिरी, बॉडीगार्ड और ड्राइवर भी जख्मी

पुणे,  महाराष्ट्र में भाजपा विधायक जयकुमार गोरे सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। सतारा जिले के फलटन में भाजपा विधायक की कार पुल से नीचे गिर गई है। हादसे में विधायक बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। हादसे में गोरे के अलावा तीन अन्य लोग भी जख्मी हो गए हैं। घायलों में गोरे का बॉडीगार्ड और ड्राइवर शामिल हैं।

पुल से 30 फीट नीचे गिरी कार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये हादसा शनिवार तड़के हुआ है। कार चालक ने अचानक वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया। कार लोनंद-फलटन रोड से दूर पुल से 30 फीट नीचे गिर गई।

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती विधायक

पुलिस ने हादसे में गोरे के अलावा तीन अन्य घायल हुए हैं। गोरे को पुणे के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी घायलों का दूसरे अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि गोरे मान विधानसभा सीट से विधायक हैं।

Jaykumar Gore के सीने में लगी चोट

रुबी अस्पताल के डॉक्टर कपिल जिर्पे ने बताया कि घायल विधायक होश में हैं। विधायक गोरे के सीने में चोट लगी है। पल्स रेट और बीपी सामान्य है।

news
Share
Share