window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'UA-96526631-1'); विपक्ष के नेताओं ने सरकार से मांग की चीन के साथ हुए टकराव पर संसद में चर्चा कराई जाए | T-Bharat
September 24, 2024

TEHRIRE BHARAT

Her khabar sach ke sath

विपक्ष के नेताओं ने सरकार से मांग की चीन के साथ हुए टकराव पर संसद में चर्चा कराई जाए

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत व चीन की सेना के बीच पिछले दिनों हुए टकराव पर कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने चिंता जताई है। पार्टी संसदीय दल की बैठक के बाद उन्होंने कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों के नेताओं के संसद परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष प्रदर्शन किया।

विपक्ष के नेताओं ने सरकार से मांग की कि चीन के साथ हुए टकराव पर संसद में चर्चा कराई जाए। सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार चर्चा नहीं कराने के अड़ियल रुख पर कायम है, जबकि जनता व सदन सीमा की असल स्थिति जानना चाहते हैं। सोनिया गांधी ने सवाल किया कि सरकार चीन के आक्रमण का आर्थिक पाबंदियां लगाकर जवाब क्यों नहीं दे रही है?

देश की आर्थिक स्थिति निराशाजनक : सोनिया
सीपीपी की बैठक में सोनिया गांधी ने यह भी कहा कि देश की आर्थिक स्थिति निराशाजनक है, जबकि सरकार दावा कर रही है कि सब ठीक है। पीएम ने कुछेक नियुक्ति पत्र बांटे, जबकि करोड़ों लोग अनिश्चित भविष्य का सामना कर रहे हैं।

news
Share
Share